Breaking News

धोखे से बनाया अश्लील वीडियो ब्लैकमेल करके एक साल तक करता रहा दुष्कर्म । पीडि़त की शिकायत पर थाना जखौरा में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज ।




ललितपुर जिले के थाना जखौरा अंतर्गत एक गांव निवासी  युवक ने पुलिस को एक शिकायती पत्र देकर गांव के ही  एक युवक पर उसकी पत्नी का धोखे से अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर एक वर्ष तक दुष्कर्म करने एवं गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दिये जाने का आरोप लगाया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
पीडि़त युवक ने बताया कि विगत एक वर्ष पहले उसकी पत्नी घर में स्नान कर रही थी, कि तभी धोखे से गांव के ही एक युवक ने उसकी अश्लील फोटो- वीडियो बना ली थी। आरोप है कि वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देते हुये उक्त युवक द्वारा उसकी पत्नी के साथ विगत एक वर्ष से लगातार दुष्कर्म किया जा रहा था। आरोप यह भी है कि फोटो व वीडियो वायरल न करने की एवज में उक्त युवक द्वारा पांच लाख रुपये की रंगदारी भी मांगी जा रही थी। मामले की जानकारी मिलने पर उसने तत्काल पुलिस को शिकायती पत्र दिया। पीडि़त का आरोप है कि मामले की शिकायत करने के बाद राजीनामा करने का दबाव बनाते हुये उक्त युवक द्वारा लगातार परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीडि़त की शिकायत को गंभीरता से लेते हुये पुलिस ने कस्बा बांसी निवासी युवक के खिलाफ धारा 292, 387, 506, 376, 509 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं