Breaking News

आगमी त्योहारों को लेकर ललितपुर में अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन ने की समीक्षा बैठक ।


जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए त्वरित निस्तारण कराएं ।

त्योहारों पर खास तौर पर सोशल डिस्टैनसिंग का रखा जाये ख्याल ।



 ललितपुर । बुधवार को ललितपुर में अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन जय नारायण सिंह की अध्यक्षता में पुलिस लाइन सभागार कक्ष में आगामी त्यौहार को शांति पूर्वक सकुशल संपन्न कराने के सम्बंध में एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस अधीक्षक ललितपुर के अलावा जिले के समस्त क्षेत्राधिकारी एवं समस्त थाना प्रभारी मौजूद  रहे । बैठक को संबोधित करते हुए अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर  जयनारायण सिंह ने कहा की आगामी त्योहार शांति पूर्वक एवं सोसल डिस्टैनसिंग के साथ सकुशल सम्पन्न कराये जायें त्योहारों पर खास तौर पर सोसल डिस्टैनसिंग का विशेष ख्याल रखा जाये ।
बैठक में मौजूद थाना प्रभारियों ने बताया की आगामी त्यौहारों को देखते हुए थाना स्तर पर शांति समिति की बैठकें आयोजित हो चुकी है जिसमें जनता से त्यौहारों को शांति पूर्वक एवं सामाजिक दूरी के बनाए रखने की अपील की गई है । इसके अलावा  त्योहारों को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस पूरी तरह से सतर्क है अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन के द्वारा समस्त क्षेत्र अधिकारी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया की जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए त्वरित निस्तारण कराएं इसी के साथ थाना कार्यालयों में अपनी शिकायत को लेकर आने वाले फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए बैठक के अंत में उन्होंने कहा की भविष्य में कानपुर जैसी घटना की प्रदेश में पुनरावृत्ति न हो इसके लिए विकास दुबे विनय तिवारी सरीखे हिस्ट्रीशीटरों पर नजर रखी जाये एवं समय रहते इन पर कड़ी कार्रवाई की जाये । समीक्षा बैठक के पश्चात अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन जय नारायण सिंह के द्वारा पुलिस लाइन में नवनिर्मित आवासीय कॉलोनी सौहार्द पुरम का लोकार्पण किया गया इस अवसर पर अपर महानिदेशक को गणेश भगवान की प्रतिमा भेंट की गई । 

बैठक में पुलिस अधीक्षक ललितपुर कैप्टन एमएम बेग ,अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ,क्षेत्राधिकारी सदर केशव नाथ ,पाली फूल सिंह, तालबेहट देवेन्द्र कुमार सिंह, महरौनी श्याम नारायण कोतवाली निरीक्षक ललितपुर संजय कुमार शुक्ल , तालवेहट मनोज कुमार वर्मा , महरौनी अलमा अहिरवार ,नाराहट आनंद कुमार पांडे, मड़ावरा कृष्ण बीर सिंह भदौरिया के अलावा जनपद के समस्त थाना प्रभारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं