Add

Breaking News

रास्ते की समस्या को लेकर आदिवासी समाज के लोगों ने पलेरा तहसीलदार हर्षल चौधरी को सौंपा ज्ञापन ।


पलेरा। पलेरा तहसील मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर ग्राम चोरटांनगा के पास  उसराई खिरक मे आदिवासी समाज के लोग रहते हैं । जिनके द्वारा आज रास्ते की समस्या को लेकर पलेरा तहसीलदार हर्षल चौधरी को एक ज्ञापन सौंपा गया । 
जहां पर देश आजाद होने के बाद भी आज तक रास्ता नहीं पहुंचा इन लोगों को  खेत  के रास्ते आना जाना पड़ता है । यदि उनके घर में कोई बीमार हो जाए तो उसे चारपाई पर लेकर मेन सड़क तक  आना पड़ता है लेकिन उनकी समस्या अभी तक किसी भी जनप्रतिनिधि या सरपंच ने नहीं सुनी ।  सरपंच से इन लोगों द्वारा कई बार बोला गया कि हम लोगों के लिए एक आम रास्ते का निर्माण करा दो लेकिन सरपंच का कहना रहता है कि हम लोगों का इसमें कोई रोल नहीं है इन लोगों का कहना है कि हम लोग आदिवासी हैं इसलिए हम लोगों की कोई नहीं सुनता ना कोई अधिकारी सुनता है और ना ही कोई जनप्रतिनिधि सुनता है सिर्फ वोट लेने के लिए ही हम लोगों का इस्तेमाल करते हैं ना हम लोगों को कोई भी सरकारी योजना का लाभ दिया जाता है। 
हम लोग बीच जंगल में पड़े रहते हैं  जनप्रतिनिधि हम लोगों के लिए रास्ता भी नहीं करा पा रहे , यदि हम लोगों को रास्ता की व्यवस्था नहीं की गई तो हम लोग विवश होकर उग्र आंदोलन करेंगे।

No comments